धर्मशाला हनुमान जी मंदिर से लेकर भडौता रोड हाईवे तक की सी.सी रोड का हुआ भूमि पूजन - Kolaras



विधायक महेंद्र सिंह यादव और पूर्व नपं अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे के अथक प्रयासों से मिली कोलारस नगर को सीसी रोड की सौगात


कोलारस - शिवपुरी जिले की कोलारस नगर परिषद सबसे अधिक विकास कार्यों को कागजों में अमलीजामा पहनाने नहीं अपितु धरातल पर विकास कार्यों को कर जिले में नंबर  नंबर एक की ख्याति प्राप्त करने में सफल रही है नगर के विकास में एक और कड़ी जोड़ते हुए धर्मशाला हनुमान मंदिर से लेकर भड़ौता रोड हाईवे तक सीसी रोड का भूमि पूजन पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने किया।

पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे का एक ही ध्येय है कि पूरे प्रदेश में कोलारस नगर को प्रथम स्थान पर लाना है, नगर को सुंदर स्वच्छ बनाने के लिए लगातार कार्य किया जा रहे हैं नगर की गलियों में सीसी रोड का जाल बिछाना हो, या पानी की समस्या हो गंभीरता से लेकर जलावर्धन जैसी बड़ी योजना की सौगात सहित विगत दिवस धर्मशाला मंदिर से भड़ौता रोड हाईवे तक सीसी सड़क का भूमि पूजन पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे द्वारा  किया गया। इस सीसी रोड बनने से आमजन को आवागमन करने में जो परेशानी का सामना करना पड़ता था जल्द ही इस समस्या से निजात मिलेगी।

इस दौरान नगर परिषद उपाध्यक्ष रोहित बंसल, पार्षद सुरेश राठौर, भानु जाट, संदीप चंदेल, PMGSy इंजीनियर, बजरंग दल के प्रखंड अध्यक्ष गजेंद्र श्रीवास्तव, प्रदीप त्यागी सहित नागरिक गण मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म