शिवराज 'मामा' को नन्ही भांजी ने भेंट की अपनी गुल्लक, महिलाओं ने भी दी चुनाव लड़ने की राशि - MP News

लोकसभा चुनाव के एलान के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। प्रत्याशी भी मैदान में उतर गए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को विदिशा से प्रत्याशी बनाया है। शिवराज ने नाम के एलान के साथ संसदीय क्षेत्र की जनता से संपर्क शुरू कर दिया है।

इसी के तहत पूर्व सीएम शिवराज सोमवार को सीहोर के इछावर पहुंचे। यहां पर एक नन्ही बच्ची आशी अग्रवाल ने शिवराज मामा को चुनाव लड़ने के लिए अपनी गुल्लक भेंट की। इसे पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए लिखा, 'छोटी सी गुल्लक में बड़े सपने… ये केवल बेटी का नहीं, देवी का आशीर्वाद है, आपका यही प्रेम सेवा के संकल्प को और मजबूत करता है।' 

वहीं, महिलाओं ने भी पूर्व सीएम को अपनी पोटली से निकालकर रुपये दिए। साथ ही इछावर में जनसभा से पहले महिलाओं ने भी भैया शिवराज को चुनाव लड़ने के लिए 50-50 हजार रुपये की राशि दी। विधानसभा चुनाव से पूर्व भी कई बच्चों ने अपने मामा को चुनाव लड़ने के लिए गुल्लक दिए थे और महिलाओं ने भी राशि दी थी। अब लोकसभा चुनाव से पूर्व भी बच्चे और महिलाएं शिवराज सिंह को गुल्लक और राशि भेंट कर रहे हैंं।

बता दें, मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर चार चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को होगा। दूसरे चरण का 26 अप्रैल, तीसरे चरण का चुनाव 7 मई और चौथे और अंतिम चरण का चुनाव 13 मई को होगा। विदिशा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को चुनाव होंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म