दो बाइकों की भिड़ंत :- दुर्घटना में तीसरे बाइक सवार की हुई मौत, दो ने मौके पर तोड़ दिया था दम - Rannod


रन्नौद -  कोलारस अनुविभाग क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इंदार थाना क्षेत्र के रन्नौद-खतौरा मार्ग श्रीपुरचक नर्सरी के पास गुरुवार की शाम दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं तीन बाइक सवार इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां एक घायल की भी मौत गुरूवार की रात हो गई। इंदार थाना पुलिस ने आज शुक्रवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है। 

तेरहवीं और फलदान  कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे - जानकारी के अनुसार गुना जिला के म्याना थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव का रहने वाला देवीलाल (40) पुत्र सत्तूराम जाटव अपने बहनोई हरिराम (45) पुत्र नंदा जाटव बरखेडा के साथ किसी रिश्तेदार के फलदान में शामिल होने बाइक से रामगढ आया था। इसके बाद वह अपनी बेटी की ससुराल कुटवारा गया था जहां से बापस अपने घर लौटते वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। इस घटना में देवीलाल की जान चली गई। वहीँ हरिराम का उपचार ग्वालियर के अस्पताल में जारी है। 

बताया गया है कि इंदौर में रहकर मजदूरी का काम करने वाला हरवीर (40) पुत्र नंदा जाटव अपने एक रिश्तेदार की गमी में शामिल होने रन्नौद आया हुआ था। जहां से हरवीर अपने साले महेंद्र (27) पुत्र मिश्रीलाल जाटव और  विजय (28)पुत्र रामदयाल के साथ बाइक पर सवार होकर पगरा गांव में तेरहवीं में शामिल होकर लौट रहे थे। इसी दौरान वह रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में हरवीर जाटव और उसके साले महेंद्र जाटव की मौत हो गई। वहीँ विजय जाटव का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म