लव मैरिज के एक माह बाद रैलिंग में टकराने से दो भाईयों की दर्दनाक मौत - Shivpuri

 


शिवपुरी - शिवपुरी शहर के कोतवाली क्षेत्र के बालाजी धाम मंदिर के पास थीम रोड़ पर शुक्रवार रात लगभग साढ़े नौ बजे एक तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर की रेलिंग से टकरा गई इस घटना में बाइक सवार दो ममेरे भाइयों की छाती से लोहे की ग्रिल आर-पार हो गई जिससे उन दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं, दो अन्य बाइक सवार इस हादसे में घायल हो गए जिनमें से एक का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

जानकारी के अनुसार चिटोरी गांव निवासी पवन जाटव पुत्र मदनलाल जाटव उम्र 20 साल शिवपुरी आया था जहां वह खुडा बस्ती के रहने वाले अपने ममेरे भाई राजा जाटव पुत्र घनश्याम जाटव और ठकुरपुरा के रहने वाले अपने साले सोनू जाटव को मिला इसी समय खुडा बस्ती का रहने वाला हेंमत जाटव भी उन्हें मिल गया वे चारों रात के समय एक बाइक पर सवार होकर शहर में घूमने निकले थे इसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गए मृत पवन जाटव की एक महीने पहले ही लव मैरिज हुई थी।

हादसा इतना खतरनाक था कि रेलिंग दोनों मृत युवकों के सीने से आरपार हो गई हादसा इतना खतरनाक था कि रेलिंग दोनों मृत युवकों के सीने से आरपार हो गई। फोन पर हुआ था झगड़ा सड़क दुर्घटना का शिकार हुए सोनू जाटव ने बताया कि रात उसके जीजा पवन जाटव और राजा जाटव का महेंद्रपुर निवासी किसी व्यक्ति से फोन पर विवाद चल रहा था विवाद के बाद ही पवन जाटव तीनों को साथ लेकर महेंद्रपुर जा रहा था बाइक खुद पवन चला रहा था इसी दौरान बालाजी धाम मंदिर के सामने एक कार सामने आती दिखी जिससे बचने के चक्कर में बाइक डिवाइडर में लगी रेलिंग से टकरा गई।

डिवाइडर की रेलिंग से टकराने के बाद पवन और राजा की मौके पर ही मौत हो गई डिवाइडर की रेलिंग से टकराने के बाद पवन और राजा की मौके पर ही मौत हो गई।सीने को चीर ग्रिल दोनों भाइयों में घुसी

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म