नवनियुक्त पटवारी, कृषि विस्तार अधिकारी और एएनएम को सौंपे नियुक्ति पत्र - Shivpuri

 


स्वच्छता प्रेरणा समारोह में स्वच्छता मित्रों को किया सम्मानित

शिवपुरी - मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मंगलवार को स्वच्छता मित्रों को सम्मानित किया और नवनियुक्त पटवारी, कृषि विस्तार अधिकारी सहित विभिन्न विभागों में नियुक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। यहां जिला स्तरीय कार्यक्रम मानस भवन में आयोजित हुआ। जिले में राजस्व विभाग के तहत 110 पटवारी, स्वास्थ्य विभाग में 11 एएनएम, 5 फार्मासिस्ट और कृषि विभाग में 44 ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारियों को नियुक्ति मिली है, जिन्हें नियुक्ति पत्र सौंपे गए सभी ने राज्य स्तरीय कार्यक्रम से लाइव प्रसारण के माध्यम से मुख्यमंत्री को सुना।

कार्यक्रम में विधायक शिवपुरी देवेंद्र जैन, विधायक पिछोर प्रीतम लोधी, विधायक करैरा रमेश खटीक शामिल हुए।कार्यक्रम में कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी, जिला पंचायत सीईओ उमराव मरावी सहित संबंधित विभागों के  अधिकारी भी उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम को विधायकगण ने संबोधित किया और सभी नवनियुक्त युवाओं को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी शासकीय सेवा में आए हैं आज सभी को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है इस कर्तव्य को पूरी ईमानदारी से निभाएं यह नौकरी एक सेवा है और सेवा भाव से ही सभी को काम करना है स्थानीय अमले का किसी भी विकास कार्य में महत्वपूर्ण योगदान होता है पटवारी, ए एन एम, आरएईओ सभी स्थानीय स्तर पर ग्रामीणों से जुड़े रहते हैं इसलिए लोगो की समस्या समझने में अहम योगदान रहता है यदि सभी पूरी कर्तव्यनिष्ठा से काम करेंगे तो लोगों को लाभ मिलेगा। 

कार्यक्रम को कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी ने भी संबोधित किया और विभिन्न विभागों में नियुक्त सभी युवाओं को शुभकामनाएं दीं। लगन के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम में स्वच्छता मित्रों को भी सम्मानित किया अतिथियों ने कहा कि यदि हमारे सफाई कर्मी शहर को स्वच्छ न रखें तो कैसा वातावरण होगा। स्वच्छता मित्रों के कारण ही हम शहर को साफ सुथरा देखते हैं। सभी को इस अभियान में जुड़ना होगा अपने आसपास गंदगी न करें। कचरा गाड़ी में कचरा डाले और शहर को स्वच्छ बनाएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म