एक ही भूखंड की दो लोगों को कराई रजिस्ट्री कराने के मामले में भूूमाफिया शिवशंकर गोयल पर 420 धोखाधड़ी का केस दर्ज - Shivpuri

शिवपुरी - जिले की फिजिकल थाना पुलिस ने भूमाफिया शिवशंकर गोयल पर 420 धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है दरअसल शिव शंकर गोयल निवासी गोयल कंपलेक्स सदर बाजार शिवपुरी ने एक ही भूखण्ड को 2 अलग-अलग लोगों को बेच दिया था इस मामले को लेकर विजय पुत्र खेमचंद जैन निवासी क्लॉथ स्टोर ए.वी. रोड लुकवासा तहसील कोलारस जिला शिवपुरी और रत्नेश पुत्र गणेशीलाल जैन निवासी जैन जनरल स्टोर ए.बी. रोड शिवपुरी ने फिजीकल थाना पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए इस मामले में शिव शंकर गोयल पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किए जाने की मांग की थी। जिस पर पुलिस ने जांच के बाद भूमाफिया शिव शंकर गोयल पर 420 धोखाधड़ी की धारा में केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

ये है मामला 

विजय जैन निवासी लुकवासा ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2012 में शिव शंकर गोयल से एक भूखंड झींगुरा करौंदी क्षेत्र में 2 लाख 97 हजार रुपए का खरीदा था इसके बाद युक्त भूखंड का उन्होंने राजस्व में अपने नाम नामांतरण भी कर लिया था। साल 2023 फरवरी में जब उन्होंने इस भूखंड पर मकान का निर्माण करना चाहा तब उन्हें पता चला कि यह भूखंड शिव शंकर गोयल ने वर्ष 2014 में अखिलेश पुत्र जसरथ सिंह लोधी और अर्जुन सिंह पुत्र जसरथ सिंह लोधी निवासी ग्राम मामौनीखुर्द तहसील करैरा को भी विक्रय किया है विजय जैन ने इस मामले की शिकायत फिजीकल थाना पुलिस को दर्ज कराते हुए पुलिस से शिवशंकर गोयल के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज किए जाने की मांग की थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म