होटल में अर्धनग्न होकर टहल रहे युवकों को टोकना पड़ा भारी, भांजे की शादी में मारपीट; मामा को लगी गोली - Gwalior



ग्वालियर - ग्वालियर में मारपीट का मामला सामने आया है घटना सेंटर होटल वैलव्यू की है घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है वहीं, पूरी घटना होटल के बाहर व अंदर लगे CCTV कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है पुलिस ने हमलावरों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या था मामला
यादव धर्मकांटा पीताम्बरा कॉलोनी निवासी सूरज लोधी की सगाई का कार्यक्रम ग्वालियर के सिटी सेंटर पटेल नगर स्थित होटल वैलव्यू से चल रहा था इसी होटल में कुछ युवकों ने तीन रूम बुक कराए थे। वह युवक स्विमिंग पूल से निकलकर अर्धनग्न ही अपने रूम की तरफ जा रहे थे जिस पर सगाई समारोह में आए सूरज के मामा कदम सिंह लोधी ने युवकों को रोका-टोका उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में महिलाएं, लड़कियां भी हैं, आप इस तरह अर्धनग्न घूम रहे हो।
इस पर युवकों का कदम सिंह से विवाद हो गया। उस समय तो वह चले गए, लेकिन फिर से युवक अपने कुछ अन्य साथियों के साथ स्कार्पियो क्रमांक MP07 CC-1089 से आए और आते ही कदम सिंह और सूरज के साथ मारपीट करने लगे मारपीट से उन्हें बचाने के लिए उनके परिजन दौड़े तो हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए तीन फायर कर दिए। फायरिंग में एक गोली सूरज के मामा कदम सिंह को हाथ के पास कंधे के नीचे लगी। गोली लगते ही कदम सिंह घायल होकर जमीन पर गिर गए। 

इसी बीच हमलावरों ने सूरज की भी बेरहमी से मारपीट कर स्कार्पियो से भाग निकले मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है इधर, एएसपी शियाज केएम ने बताया कि सगाई कार्यक्रम में होटल में ठहरे युवकों से विवाद हुआ है विवाद में युवकों ने मारपीट कर गोलियां चलाई, जिसमें एक युवक को गोली लगी है हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म