कोलारस के पास सड़क हादसे में एक बाइक चालक की मौत, दो गम्भीर घायल - Kolaras

 



कोलारस - कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भडौता रोड़ पर दो बाईकों में आमने सामने की जोड़दार भिडं़त एक बाइक सबार की मौत तथा वहीं दूसरी बाइक पर सबार दो लोग गम्भीर रूप से घायल घालयों को कोलारस स्वास्थ्य केन्द्र से जिला चिकित्सालय रैंफर किया गया जहां उनका उपचार जारी है दोनों बाइक सवार राजस्थान के रहने वाले हैं बताये गये है जो अपने - अपने काम से कोलारस आए हुए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह भड़ौता रोड़ पर स्थित पुलिया के पास दो बाइकों की आमने-सामने की जोड़दार-भीषण भिड़ंत हो गई थी इस घटना में राजस्थान के जयपुर जिले के सिरसिया के रहने वाले 24 वर्षीय अनवर पुत्र गुलाब खान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी मिली है कि अनवर कंबल बेचने का काम करता है जो गांव की दुकानों से भुगतान लेकर वापस लौट रहा था वहीं इस घटना में दूसरी बाइक पर सवार राजस्थान के कस्बाथाना के रहने वाले रवि पुत्र रामदयाल जाटव (34) और रामदयाल पुत्र डब्लू जाटव (72) गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है बताया गया है कि पिता - पुत्र कोलारस तहसील काजीखेड़ी गांव गमी में शामिल होने जा रहे थे उक्त मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म