हाथ में बंधे पट्टे को कटवाकर पति व देवर के साथ बाइक से घर वापिस लौट महिला की ट्रक के नीचे आने से दुखद मौत - Badarwas



बदरवास - कोलारस अनुविभाग क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बदरवास थाना क्षेत्र के दीघोद गांव के पास NH-47 फोरलेन हाइवे पर एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी इस घटना बाइक सवार एक महिला की ट्रक के पहिए ने नीचे आने से मौके पर मौत हो गई वहीँ बाइक सवार महिला का पति और देवर इस घटना में मामूली घायल हुए हैं पुलिस ने उक्‍त मामले की जांच शुरू कर दी है।

बदरवास के पास ग्राम सेसई खुर्द के रहने वाले रविन्द पुत्र नीलम सिह यादव (28) ने बताया कि आज सोमवार की दोपहर वह अपने बडे भाई धर्मेंद्र यादव के साथ भाभी रीना यादव के हाथ पर चड़ा पट्टा शिवपुरी के अस्पताल में कटवाकर बाइक (MP33LD1323) पर सवार होकर वापस गांव लौट रहे थे। तभी दोपहर चार बजे दीघोद गांव के पास NH-47 फोरलेन हाइवे पर एक ट्रक (RJ11GC8734) के ड्राइवर ने पीछे बाइक में टक्कर मार दी थी। ट्रक की टक्कर से बाइक असंतुलित होकर गिर पड़ी थी। इस घटना में उसकी भाभी रीना यादव (28) की मौत ट्रक पहिए की चपेट में आने से हो गई। सूचना के बाद बदरवास थाना पुलिस ने ट्र जप्त कर मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है। 

बाइक सबार तीनों अस्पताल से महिला के हाथ पर चड़ा पट्टा कटवाकर अपने घर वापिस लौट रहे थे इस बीच सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये जिसमें बाइक पर सबार महिला की दुःखद मौत हो गई। 


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म