रेलवे सुविधा संघर्ष समिति ने यात्रियों को पेयजल हेतु स्टेशन को भेंट किया वाटर कूलर , समिति पूरी गर्मियों से यात्रियों को उपलब्ध करा रही आरओ का ठंडा पानी - Badarwas



बदरवास रेलवे स्टेशन पर हुआ वाटर कूलर का शुभारंभ 

देवेन्‍द्र शर्मा बदरवास  - रेलवे सुविधा संघर्ष समिति ने बदरवास रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को ठंडे पेयजल हेतु वाटर कूलर भेंट किया  जिसका शुभारंभ गत दिवस पूजन अर्चन करके फीता काटकर किया गया। स्टेशन पर वाटर कूलर लगने से अब चौबीस घंटे यात्रियों को ठंडा पेयजल मिल सकेगा।

गौरतलब है कि रेलवे सुविधा संघर्ष समिति द्वारा पूरी गर्मियों में यात्रियों को ठंडा पानी पिलाने का काम किया जा रहा है जिसके लिए अप्रेल माह से स्थाई दो प्याऊ स्टेशन के प्लेटफार्म पर लगाई गई थीं।यात्रियों को और ज्यादा सुविधा देते हुए मई माह से आरओ केंपर का ठंडा पेयजल यात्रियों को लगातार पिलाया जा रहा है। बदरवास स्टेशन पर आने बाली ट्रेनों के यात्रियों को समिति के सदस्य ठंडा पानी पिलाने के साथ ही उनकी खाली बोतलें भरने का काम कर रहे हैं। इसी क्रम में रेलवे सुविधा संघर्ष समिति ने जनसहयोग से गत दिवस प्लेटफार्म पर एक वाटर कूलर लगवाया है, फूलों और गुब्बारों से सुसज्जित वाटर कूलर का उद्घाटन शुभारंभ पूजा अर्चना कर स्टेशन प्रबंधक विनोद शर्मा ने फीता काटकर किया।स्टेशन प्रबंधक ने समिति के जलसेवा व्यवस्था की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि भरी दोपहरी में मेहनत करके यात्रियों को ठंडा पेयजल उपलब्ध कराना प्रशंसनीय कार्य है। अब बदरवास रेलवे स्टेशन पर चौबीसों घंटे यात्रियों को ठंडा पेयजल पीने हेतु मिल सकेगा।

गौरतलब है कि रेलवे सुविधा संघर्ष समिति बदरवास स्टेशन पर यात्री सुविधाओं में वृद्धि हेतु लगातार सक्रिय है।इस बार गर्मियों में यात्रियों को पानी पिलाने की जिम्मेदारी समिति ने ली थी जिसका निर्वहन समिति सदस्य जनसहयोग से कर रहे हैं। समिति के सदस्य अपने जरूरी कामों को छोड़कर पूरी गर्मियों में स्टेशन पर आने बाली ट्रेनों के यात्रियों को आरओ का ठंडा जल पिला रहे हैं। भरी दोपहरी में भी समिति यात्रियों को जलसेवा में लगातार लगी रही है। प्याऊ, आरओ केंपर का ठंडा पानी और वाटर कूलर के माध्यम से रेलवे सुविधा संघर्ष समिति के सदस्य जनसहयोग से बदरवास रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को ठंडा पेयजल उपलब्ध कराने का प्रशंसनीय कार्य कर रहे हैं। स्टेशन पर वाटर कूलर के शुभारंभ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में रेलवे सुविधा संघर्ष समिति के सदस्यों सहित बड़ी संख्या में नागरिक और स्टेशन स्टाफ उपस्थित रहा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म