जन्मदिन के अवसर पर राजस्थान मुख्यमंत्री रूप में भजनलाल शर्मा ने ली शपथ - Rajasthan

राजस्थान - भजनलाल शर्मा ने अपने जन्मदिन के शुभावसर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ली उनके साथ दो उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा ने भी शपथ ली इस दौरान कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री तथा कई अन्य लोग शामिल होंगे।

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के तौर पर भजनलाल शर्मा ने शपथ ग्रहण कर ली है. सांगानेर से विधायक भजनलाल शर्मा पहली बार ही विधानसभा पहुंचे हैं और पहली ही बार में बीजेपी ने उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया है. भजनलाल शर्मा ब्राह्मण समाज से आते हैं और इस समाज से आने वाला कोई शख्स 33 साल बाद राजस्थान का मुख्यमंत्री बना है.

दीया कुमारी बनी राजस्थान की डिप्टी सीएम, ली कैबिनेट मंत्री की शपथ
विद्याधर नगर से भारतीय जनता पार्टी की विधायक दीया कुमारी ने राजस्थान कैबिनेट मंत्री की शपथ ग्रहण की. दीया कुमारी राजस्थान की उप मुख्यमंत्री बनाई गई हैं. उनके साथ प्रेम चंद बैरवा को भी राजस्थान का उप मुख्यमंत्री बनाया गया है.

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री बने प्रेम चंद बैरवा
भारतीय जनता पार्टी के नेता और दूदू से विधायक प्रेम चंद बैरवा ने राजस्थान में कैबिनेट मंत्री की शपथ ग्रहण की. वो राजस्थान के उप मुख्यमंत्री बनाए गए हैं. उनके साथ ही बीजेपी ने दीया कुमारी को भी राज्य का डिप्टी सीएम बनाया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म