कोलारस स्नेह विहारी गार्डन में जा रही बारातियों के बीच हुई जमकर मारपीट - Kolaras



कोलारस - कोलारस नगर में बुधवार 06 मार्च को रेल्वे स्टेशन रोड़ स्नेह विहारी गार्डन में आयोजित शादी समारोह की बारात में रात्रि डांस करने के दौरान तीन युवकों के साथ बारात में शामिल लोगों ने मारपीट कर दी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है उक्त मामले में पीड़ित की शिकायत पर कोलारस थाना पुलिस ने रिटायर शिक्षक सहित कुल 2 लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसाऱ कोलारस नगर केे रलवे स्टेशन रोड़ पर स्थित स्नेह गार्डन में आयोजित सुमित धाकड़ की शादी समारोह में शामिल होने अलग-अलग गांव के लोग पहुंचे थे जहां रात में बारात में डांस करते समय आपस में झगड़ा हो गया था जिला अस्पताल में उपचार करा रहे तेंदुआ थाना क्षेत्र के लाडकरन गांव के रहने वाले राजकुमार धाकड़ ने बताया कि वह कोलारस में आयोजित शादी में शामिल होने गया गया था। रात के समय वह बारात में अन्य लोगों के साथ नाच रहा था। इसी दौरान उसके साथ धक्कामुक्की कर दी गई थी।

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर दी गई थी। मारपीट करने वालों में मुख्य रूप से झलवासा के रहने वाले रिटायर शिक्षक रघुवर धाकड़, नया गांव का रहने वाला गिर्राज धाकड़ और झलवासा के रहने वाला राजा धाकड़ और साहब सिंह धाकड़ थे। इसके बाद मैने अपने दो साथियों को झगडे की सूचना देकर बुला किया था मुझे लेने विक्रम धाकड़ और शेरू सेन विवाह स्थल पर पहुंच गए थे। हम तीनों बाइक पर सवार होकर बापस लौट रहे थे। तभी पीछे से किसी ने सिर में लाठी मार दी थी इसके बाद एक साथ कई लोगों ने हम तीनों के साथ मारपीट कर दी थी।

उक्त मामले में पीड़ित की शिकायत कोलारस थाना पुलिस ने रिटायर शिक्षक रघुवर धाकड़, नया गांव का रहने वाला गिर्राज धाकड़ के खिलाफ मारपीट धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म