युवा मतदाता लोकतंत्र में अपनी अहम भूमिका निभाएं - एसडीएम अहिरवार - Shivpuri



नगर के कम मतदान वाले क्षेत्रों से निकाली बाइक रैली

सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो जैसे नारो से गूंजा पोहरी

शिवपुरी - जिले में कलेक्टर रवींद्र चौधरी के मार्गदर्शन में जिला पंचायत के सीईओ उमराव सिंह मरावी के द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने नित नए एवं अनोखे प्रयास किये जा रहे है। इसी क्रम में आज जनपद पोहरी के अधिकारी कर्मचारियों द्वारा पोहरी में बाइक रैली निकाली गयी, जिसका उद्देश्य युवाओ को मतदान के प्रति जागरूक करना है।

इस रैली को एसडीएम पोहरी मोतीलाल अहिरवार एवं सीईओ जनपद गिर्राज शर्मा के द्वारा विधिवत हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली जनपद पोहरी के प्रांगण से शुरू होकर पोहरी शहर के ऐसे क्षेत्रों को कवर करके वापस जनपद पोहरी आई जहाँ पिछले चुनावों में मतदान कम हुआ। रैली में 175 से अधिक अधिकारी कर्मचारियों ने भाग लिया। रैली जिस भी गली से होकर गुजरी सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो जैसे नारों से शहर की गलियाँ गूंजने लगी।

एसडीएम द्वारा जनपद पोहरी में सभी 175 अधिकारी कर्मचारियों एवं स्थानीय युवा मतदाताओं को मतदान का महत्व बताया। सभी युवाओ को लोकतंत्र के इस पावन यज्ञ में शामिल होने की अपील की एवं समस्त कर्मचारियों को अपनी अपनी पंचायत में अधिक से अधिक मतदाताओं को जागरूक करने के निर्देश दिए। ग्राम पंचायत स्तर पर बूथ अवेयरनेस ग्रुप जिसमे सचिव, रोजगार सहायक, बीएलओ, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, आशा आदि शामिल है, की मदद से अधिक से अधिक स्वीप गतिविधि करने के निर्देश सभी को दिए। अंत में सभी को मतदान की शपथ भी दिलवाई।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म