बैंक के लंबित एवं प्री लिटिगेशन प्रकरणों के निराकरण हेतु बैठक सम्पन्न - Shivpuri

शिवपुरी - प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेन्द्र प्रसाद सोनी के मार्गदर्शन में 11 मई को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत को सफल बनाने के लिए जिला न्यायाधीश योगेन्द्र कुमार त्यागी की अध्यक्षता में समस्त बैंक अधिकारी एवं बैंक के पैनल अधिवक्ताओं के साथ गतदिवस बैठक आयोजित की गई।

इस अवसर पर श्री त्यागी ने बताया कि राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली एवं राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के निर्देशानुसार 11 मई (शनिवार) को नेशनल लोक अदालत का आयोजन किया जा रहा है। नेशनल लोक अदालत में समस्त राजीनामा योग्य मामलों के साथ-साथ मुख्यतः बैंक के प्री लिटिगेशन एवं धारा 138 एनआईए के मामलों को विशेष रूप से चिन्हित किये जाकर एवं उनकी प्रभावी तामीली के माध्यम से अधिक से अधिक मामलों का निराकरण कराया जाकर एक ओर पक्षकारों को लाभ प्रदान कराया जा सकता है एवं न्यायालयों में लंबित मामलों के बोझ कम किया जा सकता है। इस हेतु उपस्थित बैंक अधिकारियों से बैंक अनुसार पक्षकारों को दी जाने वाली छूट का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार कराने एवं अधिक से अधिक नोटिस जारी कराने की अपील की गई।  

इस अवसर पर जिला विधिक सहायता अधिकारी डॉ.वीरेन्द्र कुमार चढ़ार, अधिवक्ता आर.सी.पुराणिक, अधिवक्ता गौरव शर्मा, एलडीएम संजय कुमार जैन, बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से नरेन्द्र कुमार वर्मा, विनय तीसगांवकल, एचडीएफसी बैंक की ओर से राहुल धाकड़, शाखा प्रबंधक विवेक सिंह चौहान, हरिमोहन यादव, धर्मेन्द्र सिंह यादव, पीएनबी बैंक की ओर से एसएस, प्रबंधक सुमित सरोज एवं बीएसएनएल की ओर से सचिन गुप्ता, एओ उपस्थित रहे।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म