कोलारस से होकर गुजर रहे कैदी सजायाफ्ता की मौत - Kolaras



कोलारस - गुना जेल से ग्वालियर ले जा रहे एक कैदी की कोलारस के पास पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास मौत हो गई कैदी के शव का पोस्टमार्टम शिवपुरी जिला अस्पताल में ही किया गया है।


पति-पत्नी को 7 साल की सजा 26 जून को गुना कोर्ट नेे सुनाई थी  


प्राप्त जानकारी के अुनसार इंदौर के रहने वाले करीब 68 वर्षीय श्याम पुत्र रघुवीर सिंह ठाकुर तथा उनकी पत्नी रेखा ठाकुर को जमीनी धोखाधड़ी के मामले में गुना कोर्ट ने 26 जून को 7 साल की सजा सुनाई थी उक्त समय के बाद से पति-पत्नी गुना जेल में बंद थे।

25 जुलाई को बिगड़ी तबीयत- 

अचानाक 25 जुलाई को श्याम सिंह ठाकुर की तबीयत बिगड़ गई थी जेल प्रबंधन ने श्याम सिंह ठाकुर को गुना जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। तबीयत में सुधार नहीं आने के बाद डॉक्टरों ने श्याम सिंह ठाकुर को गुना के जिला अस्पताल से ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था गुरुवार की शाम करीब 7 बजे जेल कर्मी सुरक्षा के बीच कैदी श्याम सिंह ठाकुर को ग्वालियर के लिए ले जा रहे थे इसी दौरान रात करीब 10ः30 कोलारस के पास पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास कैदी श्याम सिंह ठाकुर ने दम तोड़ दिया कैदी के शव को रात में कोलारस के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया था, लेकिन डिस्ट्रिक जज के आदेश के बाद कैदी का पोस्टमार्टम शुक्रवार को जिला शिवपुरी अस्पताल में कराया गया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म